अचानक होने वाली मौत की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अचानक मौत के कई चौकाने वाले वीडियो सामने आ चुके हैं। अब उत्तराखंड के नैनीताल से एक और चौंकानी वाली खबर सामने आई है, यहां डांस करते-करते एक दुल्हन की अचानक मौत हो गई। खुशी के माहौल में दुल्हन की मौत से मातम पसर गया और सब हैरान रह गए। इस लड़की की शादी होने वाली थी और इसी के सेलिब्रेशन के लिए वह उत्तराखंड पहुंची थी।

जश्न मनाने पहुंची, पसर गया मातम

दिल्ली की रहने वाली 28 साल की लड़की शादी से पहले जश्न मनाने के लिए उत्तराखंड के नैनीताल पहुंची थी। इस दौरान वह अपने दोस्तों संग लग्जरी रिसोर्ट में डांस कर रही थी लेकिन तभी बेहद दुखद घटना हुई। लड़की बेहोश होकर गिर पड़ी और जब तक उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जाता, तब तक उसकी मौत हो गई थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेया जैन नाम की लड़की अपनी शादी का जश्न मनाने के लिए परिवार और दोस्तों के साथ नौकुचियाताल के एक लग्जरी रिसॉर्ट में पहुंची थीं। डांस के दौरान अचानक उसकी तबियत बिगड़ी और वह बेहोश हो गई। परिवार के सदस्य आनन फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई।

Bride Death in Nainital

मृतक श्रेया जैन

यह भी पढ़ें : 8 साल की उम्र में मरने वाली थी लड़की, एल‍ियन से बदल ली आत्‍मा! डॉक्टर भी रह गए हैरान

डांस के दौरान बेहोश हुई श्रेया 

श्रेया जैन लखनऊ में रहने वाले लड़के से शादी करने वाली थी। शनिवार को उत्तराखंड में मेहंदी समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें नाचते समय 28 साल की श्रेया बेहोश हो गईं और फिर उनकी मौत हो गई। काठगोदाम में ही परिवार ने अंतिम संस्कार कर दिया और भारी मन के साथ परिवार दिल्ली वापस लौट आया।

यह भी पढ़ें : जूस पीने वाले सावधान! अनार के दाने में घूमते मिले कॉकरोच, पुलिस ने लिया एक्शन

वहीं श्रेया के पिता पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने बताया कि बेटी ने बीटेक के बाद MBA की पढ़ाई पूरी कर ली थी। वह अपनी शादी को लेकर काफी खुश थी, लड़का लखनऊ का रहने वाला था और आईटी कंपनी में जॉब करता था। वहीं भीमताल के एसएचओ इंस्पेक्टर जगदीप नेगी ने बताया कि लड़की की मौत कार्डियोपल्मोनरी जटिलताओं के कारण हुई है।