चाहिए Reels बनाने वाला दूल्हा’, लड़की ने अखबार में दिया Ad, शर्तें देख लड़कों का हो गया भेजा फ्राई’

जमाना बदल रहा है। मोबाइल और सोशल मीडिया रील्स इसमें एक बड़ा रोल प्ले कर रहे हैं। सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की बढ़ती संख्या का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है और अब ये नई जनरेशन अपने हिसाब से नए पार्टनर की भी तलाश कर रही है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही विज्ञापन वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने शादी के लिए अनोखी शर्तें रखी हैं।

सूटेबल रील पार्टनर व ग्रूम की तलाश

हाल ही में रिया नाम की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने अखबार में विज्ञापन देकर पार्टनर की तलाश की है। विज्ञापन में उन्होंने लिखा- ”सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के लिए दूल्हा चाहिए। इसके बाद विज्ञापन का पूरा कंटेंट शुरू होता है, जिसमें लिखा है- मेरा नाम रिया है और मैं सूटेबल रील पार्टनर व ग्रूम की तलाश कर रही हूं। लड़के को कैमरे से शर्म नहीं आनी चाहिए। जो मेरे साथ रिलेशनशिप रील्स बना सके। जो ये जानता हो कि ट्रेंडिंग म्यूजिक जैसे ‘मोई-मोई’ पर रील्स कैसे बनाई जाती हैं।” इसके साथ ही लड़की ने कुछ और शर्तें रखी हैं।

 

हाफ लव अरेंज्ड जरूर देखे

लड़की ने लिखा है कि वह जॉइंट फैमिली से न हो। मुझे संपर्क करने से पहले वह अमेजन मिनी टीवी का हाफ लव अरेंज्ड जरूर देखे। जिससे उसे पता चल सकेगा कि मुझे किस तरह के लड़के पसंद नहीं हैं। वह प्रीमियर प्रो जानता हो, जिससे वह रील्स और व्लॉग्स एडिट कर सके।

 

groom for reels ad

groom for reels ad

इस विज्ञापन के वायरल होते ही लड़कों का भेजा फ्राई हो गया। इस पर कई मजेदार कमेंट सामने आए हैं। कुछ लोगों ने सवाल उठाया है कि लड़की को पति चाहिए या एडिटर? वहीं कुछ इस अनोखे विज्ञापन को देखकर आश्चर्य में पड़ गए हैं। कुछ ने कहा है कि ये किस तरह की शर्तें हैं।

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप में बोला ‘हाफ लव हाफ अरेंज्ड’ का डायलॉग; वायरल वॉयस नोट पर आया अमेजन का रिएक्शन