असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे भाई असदुद्दीन ओवैसी के बारे में बोलते हुए नवनीत राणा को चेतावनी दे रहे हैं। उन्होंने अपने भाई को तोप बताते हुए कहा है कि उसे जानते नहीं हो, किसी के बाप की नहीं सुनता।

Lok Sabha Election 2024 AIMIM Asaduddin Owaisi

 भाजपा नेता नवनीत राणा के 15 सेकेंड वाले बयान पर छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर नवनीत राणा पर निशाना साधा। इस बार उन्होंने अपने भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की बात करते हुए नवनीत राणा को चेताया। उन्होंने कहा कि मेरे छोटे भाई को कितना जानते हो? उसे मैंने रोक रखा है। मैंने समझा रखा है।

तुम्हे क्या पता वो क्या है‌? तोप है, सालार का बेटा है, किसी के बाप की नहीं सुनता वो। अगर मैंने कहा दिया कि अब तुम संभालो तो जानते नहीं क्या हो जाएगा? उसे सिर्फ मैं समझा सकता हूं। मैं ही रोक सकता हूं, मैंने कह दिया नहीं तो नहीं, मैंने कह दिया करो तो कर देगा। अगर मैंने उसे खुली छूट दे दी तो सोच भी नहीं सकते कि क्या होगा? इसलिए चैलेंज देने से पहले सोचो समझो। बयान देने से पहले उसका अंजाम भी सोच लेना चाहिए।

 

 

यह भी पढ़ें:जो मन में आता बोलते, मोदी जी पहले घोषणा पत्र पढ़ लेते…Priyanka Gandhi के 5 बड़े बयान

नवनीत राणा ने दिया था 15 सेकेंड वाला बयान

ओवैसी ने कहा कि सांसद साहिबा कुछ भी बोल दे रही हैं। 15 सेकेंड पुलिस को दूर कर दो, पता नहीं चलेगा दोनों भाई कहां गए? क्या देश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है क्या? कोई भी कुछ भी बोल रहा है। बता दें कि भाजपा सांसद और महाराष्ट्र के अमरावती से पार्टी की लोकसभा चुनाव 2024 की उम्मीदवार नवनीत राणा ने हैदराबाद में एक बयान दिया था। वे माधवी लता के समर्थन में जनसभा करने आई थीं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि 15 सेकेंड के लिए पुलिस को बीच में से हटा दिया जाए तो पता भी नहीं चलेगा कि दोनों ओवैसी भाई कहा गए? छोटा भाई कहता था, 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा दो, फिर मुसलमान बताएंगे और पता भी नहीं चलेगा कि हिंदू कहां गए? नवनीत राणा ने अपने इस बयान का वीडियो अपने X हैंडल पर भी शेयर किया था और इसमें दोनों ओवैसी भाइयों को टैग भी किया था।

 

 

यह भी पढ़ें:’15 सेकेंड क्या मोदी जी एक घंटा ले लीजिए’; नवनीत राणा के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार

असदुद्दीन ओवैसी ने दिया था यह जवाब

नवनीत राणा के बयान पर पलटवार करते हुए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि 15 सेकेंड क्या, 60 मिनट ले लो और बता दो कहां आना है? हम तैयार हैं, पहुंच जाएंगे, देखें किसमें कितनी इंसानियत है? चैलेंज एक्सेप्ट करते हैं। सरकार आपकी, सब कुछ आपका ही है, जो दिल चाहे कर लीजिएगा, कौन रोकेगा?

 

 

यह भी पढ़ें:आपने ही सम्मान से जीना सिखाया…BSP सुप्रीमो मायावती के एक्शन पर भतीजे आकाश आनंद का रिएक्शन