Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding

anant ambani

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो चुकी है। कई महीने से इस शादी पर लोगों की निगाहें टिकी हुई थीं। देश विदेश से कई खास मेहमान इस शादी में शामिल हुए। देश के कई दिग्गज नेता भी इस शादी में पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी से लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई नेताओं का एक वीडियो सामने आया है। एक ही वीडियो में ऐसे कई नेताओं को दिखाया गया है, जो शादी में शामिल हुए थे।

वीडियो की शुरुआत में अंबानी परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करता दिखाई दे रहा है। अनंत और राधिका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लिया। वीडियो में आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी दिखाई दे रहे हैं।

priyanka chopra 1

इसके साथ ही , प्रफुल पटेल,डिप्टी सीएम पवन कल्याण, गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार और पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे समेत कई अन्य नेता भी शामिल हुए थे। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, अजीत पवार समेत कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने शादी में शिकरत की।

शादी में शामिल हुए इन सभी नेताओं का एक वीडियो समाचार एजेंसी ANI पर शेयर किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को खास तोहफा भी दिया। एक थाल में कुछ चीजें रखी हुई थीं, जिसे हाथ में लेकर अनंत अंबानी माथे से लगाते दिखाई दिए, इसके बाद राधिका ने भी थाल को माथे से लगा लिया।

यह भी पढ़ें :  Anant-Radhika Wedding: सलमान-कैटरीना का आमना-सामना, Aishwarya और Salman Khan की तस्वीर के पीछे का क्या है राज?

इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने पीएम मोदी को आशीर्वाद दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया तो अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने पीएम को आशीर्वाद दिया और अपने गले से रुद्राक्ष की माला निकालकर पीएम मोदी को पहना दिया।